Sunday, October 5, 2008

बेडरूम से बाथरूम तक गुप्त कैमरे


रियलिटी शो तक तो ठीक है लेकिन अमेरिका के एक मकान मालिक ने तो हद कर दी। वह दो दशकों तक अपनी 34 महिला किराएदारों के अपार्टमेंट में गुप्त कैमरे लगाकर उनकी वीडियो फिल्में बनाता रहा। जज फ्रांसिस लारेंस जूनियर की कोर्ट में 45 वर्षीय मकान मालिक थामस डेले पर 200 से अधिक आरोप लगाए गए हैं। मामले की सुनवाई रविवार से शुरू होगी।

मोंटगोमरी काउंटी के सहायक जिला अटार्नी रीनाल्ड ने बताया कि डेले ने यह कारनामा 19 साल शुरू किया था। उसने अपने घर के सभी सातों अपार्टमेंट्स के बेडरूम और बाथरूम में गुप्त कैमरे लगा रखे थे। यह तस्वीरें घर के बेसमेंट में स्थित रिकार्डिग स्टूडियो में भेजी जाती थी। वहां से डेले रिकार्ड टेप को इंटरनेट के माध्यम से देखता था।

डेले ने ये छोटे-छोटे कैमरे आइनों, पंखे, अलमारी और स्विच बोर्ड में छिपा रखे थे। इस बात का खुलासा तब हुआ जब अचानक एक महिला किराएदार की नजर एक कैमरे पर पड़ गई। उसने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। बीते 19 सितंबर को वीडियो फिल्में बनाने और निजता भंग करने के आरोप में डेले को गिरफ्तारी कर लिया गया। छानबीन में पुलिस को अपार्टमेंट में 14 वायर टेप और 14 आडियो टेप बरामद हुए।

2 comments:

venus kesari said...

कहत कबीरा इस दुनिया में भांति भांति के लोग.........

वीनस केसरी

Udan Tashtari said...

अजब गजब लोग हैं!!