Thursday, October 16, 2008

अब किराए पर लें पति की सेवाएं


'क्या आप घर के काम में हाथ नहीं बंटाने वाले अपने पति से परेशान हैं? तो, सब कुछ भूलकर हमारे पास आइए'। दरअसल, यह विज्ञापन एक ऐसी कंपनी की बेवसाइट का है, जो किराए के पति उपलब्ध कराती है।

जी हां, अर्जेटीना की राजधानी ब्यूनस आयर्स में एक कंपनी महिलाओं को 15.50 डालर [करीब 760 रुपये] प्रति घंटे के हिसाब से किराए के पति उपलब्ध करा रही है। कंपनी का कहना है कि जो महिला अपने घर के काम में रुचि नहीं लेने वाले पति से परेशान है, वह किराए के पति की सेवाएं ले सकती है।

इस कंपनी का नाम भी बड़ा ही दिलचस्प 'हसबेंड फार रेंट' रखा गया है। कंपनी का दावा है कि यह सुविधा अकेली, तलाकशुदा और विधवा महिलाओं के लिए बहुत काम की है। कंपनी द्वारा उपलब्ध कराए जाने वाले किराए के पति बिजली, लकड़ी सहित घर के सभी कामों में पारंगत हैं।

कंपनी के मालिक डेनियल अलोंसो ने बताया कि उन्हें यह अजीबोगरीब आइडिया उस दिन आया जब उनकी पड़ोसन ने अलोंसो की पत्नी से अपना पति किराए पर लेने का मजाक किया।

56 वर्षीय अलोंसो का दावा है कि उनकी कंपनी के पास अभी दो हजार ग्राहक हैं। अलोंसो ने कहा कि सस्ते में घर के काम निपट जाने के कारण महिलाओं को यह सुविधा खूब पसंद आ रही है।

No comments: