Sunday, September 21, 2008

इतालवी माडल ने लगाई कौमार्य खोने की कीमत


वह जमाना गुजर गया जब लड़कियों के लिए उनका कौमार्य ही सब-कुछ हुआ करता था। अब तो बाकायदा बोली लगाकर वह इसका सौदा कर रही हैं।

इटली की 20 वर्षीया माडल राफेला फीको ने अपने कौमार्य की कीमत 1.5 मिलियन डालर यानी 6.5 करोड़ रुपये लगाई है। फीको साल की शुरुआत में टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर के इतालवी संस्करण में भाग ले चुकी हैं। इन पैसों से फीको की योजना एक घर खरीदने और एक्टिंग क्लासेस की फीस चुकाने की है।

अब जरा इस बिंदास माडल के विचार भी जान लीजिए। फीको का कहना है कि मुझे नहीं मालूम कि कौन मेरे कौमार्य की इतनी कीमत दे रहा है। मुझे सेक्स क्रिया के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। मुझे इस बात से विशेष फर्क नहीं पड़ता कि वह दिखता कैसा है। यदि वह मुझे पसंद नहीं आया तो मैं उसे जल्द ही छोड़ दूंगी।

फीको ने कहा कि वह मेरे लिए एक वाइन के पेग की तरह होगा जिसे एक बार लेने के बाद मैं हमेशा के लिए भूल जाऊंगी। फीको के परिजनों ने भी उसके कुंवारेपन पर मुहर लगाई है। फीको के भाई ने बताया कि उसका कभी कोई ब्वायफ्रेंड नहीं रहा। अपने कौमार्य की नीलामी करने वाली फीको कोई पहली लड़की नहीं है।

इससे पहले 22 साल की नताली डिलन ने भी ज्यादा पैसे लगाने वाले के साथ अपनी कौमार्यता खोने की बात कही थी। तब उसे ढाई लाख डालर [1.05 करोड़ रुपये] मिले थे।

4 comments:

bhoothnath said...

khaao peeo aur phenko,ye avdhaarna shaayad isee yug ke liye ijaad kee gayi hai,esaa lagta hai !!ab aurat khud hi disposable banane ko taiyaar hai,yah abhishaap hai ki vardaan,samajh hi nahin aataa !!

रंजन said...

ये ठीक है.. हम तो अभी देह व्यापार को अनैतिक और गैरकानुनी मानते रहे..

Udan Tashtari said...

कल ही पढ़ा इस बारे में...संस्कृति की बात है!!

curious said...

देखते जाओ भारत में भी यही दिन आने वाले है, बस कुछ सालों की बात है.